Papiya Ghosh met the injured victims of Phansidewa accident.

फांसीदेवा हादसे के शिकार घायलों से मिलीं पापिया घोष

Kolkata Hindi News : सिलीगुड़ी  महकमा के  फांसीदेवा  इलाके में बुधवार को एक भयावह सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे। घायलों का इलाज उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। दार्जिलिंग जिला तृणमूल महिला समतल की अध्यक्ष पापिया घोष आज घायलों को देखने के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची।

घायलों का हाल खबर पूछने के बाद उन्होंने चिकित्सकों से भी बात की और घायलों के संबंध में जानकारी ली।उसके बाद पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने इस घटना पर दुख जताया और कहा कि काफी मर्मान्तक घटना है, क्योंकि फांसीदेवा के हेलागछ के लोग बिहार में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे और इस बीच या दुखद दुर्घटना हो गई।

उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। घायलों के संबंध में उनके परिवारों को समय-समय पर सही जानकारी मिल सके,  इसके लिए हेल्प डेस्क खोला गया है। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज काफी बेहतर तरीके से किया जा रहा है और कई लोगों की स्थिति में सुधार भी हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *