अर्जुन सिंह ने तृणमूल पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

Kolkata Hindi News, बैरकपुर : बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने एक बार फिर तृणमूल पर चुनाव की आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर इसे लेकर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए भाटपाड़ा नगरपालिका द्वारा 6 मई से 8 मई 2024 के बीच प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) की किस्तें जारी की गई हैं।

इन तीन दिनों में 2557 लाभार्थियों को वर्ष 2017-18 से 2021-22 तक लंबित विभिन्न किस्तों का लगभग 18.31 करोड़ का भुगतान किया गया।मैं लाभार्थियों को धनराशि के वितरण का विरोध नहीं कर रहा हूं, लेकिन धनराशि जारी करने के समय का कड़ा विरोध करता हूं क्योंकि यह मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए किया गया है और यह एमसीसी का घोर उल्लंघन है।”

अर्जुन सिंह ने चुनाव आयोग से मामले की जांच कर त्वरित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।गौरतलब है कि पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को 5 किस्तों में कुल 3.20 लाख की राशि प्रदान की जाती है। उल्लेखनीय है कि गत बुधवार को तृणमूल द्वारा “लक्खी भंडार” व “विधवा भत्ता” का फॉर्म भरवाने को लेकर भी अर्जुन सिंह ने आयोग से शिकायत की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *