पामेला एंडरसन के एक्स ने 12 दिन की शादी के बावजूद वसीयत में 10 मिलियन डॉलर दिए

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत में उनका नाम शामिल किया है और उनके लिए एक करोड़ डॉलर अलग रखे हैं। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार- पूर्व ‘बेवॉच’ अभिनेत्री से 2020 की शुरूआत में कुल 12 दिनों के लिए विवाहित 77 वर्षीय निर्माता ने बताया कि वह उसके लिए पैसे छोड़ रहा है, चाहे उसे इसकी आवश्यकता हो या नहीं लेकिन वह उसे हमेशा प्यार करेगा।

उन्होंने वैरायटी को बताया- मैं हमेशा अपने दिल में पामेला से प्यार करूंगा। वास्तव में, मैंने अपनी वसीयत में उसके लिए 10 मिलियन डॉलर छोड़े हैं। और वह यह भी नहीं जानती। कोई भी यह नहीं जानता। मैं इसे पहली बार कह रहा हूं तुम्हारे साथ। मुझे शायद यह नहीं कहना चाहिए। यह उसके लिए है, चाहे उसे इसकी आवश्यकता हो या नहीं।

उनके अलग होने के समय, पामेला, जो 25 वर्षीय मॉडल डायलन की मां हैं, और ब्रैंडन, 24, पूर्व पति टॉमी ली के साथ हैं, लेकिन पहले रिक सॉलोमन, किड रॉक और डैन हेहस्र्ट से भी शादी कर चुकी हैं, ने कहा कि शादी कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं था और कहा जाता है कि जॉन ने एक टेक्स्ट मैसेज पर सब समाप्त कर दिया।

यूएसवीकली द्वारा प्राप्त संदेश में कहा गया है: शादी की इस पूरी घटना ने मुझे डरा दिया है। इसने मुझे एहसास कराया कि 74 साल की उम्र में मुझे एक साधारण शांत जीवन चाहिए न कि एक अंतर्राष्ट्रीय प्रेम संबंध। इसलिए, मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं वह है कि मैं कुछ दिनों के लिए दूर जा रहा हूं। दुनिया जानती है कि हमने यह किया और मुझे लगता है कि अब हमें अपने अलग तरीके से जाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *