Padayatra taken out in Moyna

मोयना में निकाली पदयात्रा

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : एस यू सी आई उम्मीदवार के समर्थन में गुरुवार को पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मोयना में कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसके बाद उम्मीदवारों की मौजूदगी में होगलाबाड़ी बाजार से मल्लिक मोड़ तक मार्च निकाला गया। बैठक को पोलित ब्यूरो सदस्य सौमेन बोस ने संबोधित किया।

पार्टी की राज्य सचिव समिति के सदस्य अनुरूपा दास, राज्य सचिव समिति के सदस्य कमल साई, पूर्वी मेदिनीपुर उत्तर संगठनात्मक जिला समिति के सचिव प्रणब माइती, सचिव समिति के सदस्य चिन्मय घोराई और अन्य भी इसमें उपस्थित थे।

वक्ताओं ने कहा कि नारायण चंद्र नायक अपने छात्र जीवन के दौरान पार्टी के संस्थापक शिवदास घोष के विचारों से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुए। वर्तमान में, वह पार्टी के पूर्णकालिक कार्यकर्ता और पूर्वी मेदिनीपुर उत्तर संगठनात्मक जिला समिति के सचिवीय बोर्ड के सदस्य हैं।

जिन्होंने 1984 में पांशकुड़ा बनमाली कॉलेज से विज्ञान विभाग से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। कोलाघाट ब्लॉक के बृंदावनचक ग्राम पंचायत क्षेत्र के बनकाडांगा गांव के निवासी होने के नाते, उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत में बाढ़ नियंत्रण और जल निकासी के समाधान की मांग के लिए पार्टी संबद्धता की परवाह किए बिना लोगों के साथ ‘कृषक संग्राम परिषद’ नामक एक संगठन का गठन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *