बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी को तगाड़ा झटका

मालदह :  बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी की पार्टी को मंगलवार को तगाड़ा झटका लगा। मालदह जिले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मालदा दौरे के ठीक एक दिन पहले मंगलवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन( एआईएमआईएम) के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शमीर अहमद अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। तृणमूल कांग्रेस की जिला अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मौसम नूर की उपस्थिति में मोहम्मद साबिर अहमद ने करीब 300 समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा।

दोपहर को मालदह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक सभा को संबोधित करेंगी। इसके एक दिन पहले एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष के साथ सैकड़ों लोगों के पार्टी में शामिल होने से तृणमूल कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी जा रही है।तृणमूल नेताओं ने दावा किए कि एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में 15 ब्लॉक से सैकड़ों कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। इसके बाद मालदा जिले में एआईएमआईएम का अस्तित्व खत्म हो गया है। एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष मोहम्मद साबिर अहमद ने बताया कि कि वे जिन आदर्श व सिद्धांतों के साथ एआईएमआईएम में शामिल हुए थे वहां वैसा माहौल उन्होंने देखने को नहीं मिला।

उन्होंने एआईएमआईएम का भाजपा के साथ गुप्त समझौता होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा भाजपा को रोकने के लिए वे अपने समर्थको इ साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं। साथ ही उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास कार्यों से काफी प्रभावित होने की बात कही। तृणमूल कांग्रेस की जिला अध्यक्ष व सांसद मौसम नूर ने कहा कि एआईएमआईएमके सभी शीर्ष नेत तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसके बाद मालदा जिले के 15 ब्लॉक का एआईएमआईएम का अब कोई अस्तित्व नहीं बचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *