भवानीपुर में बाहरी लोगों ने किया झमेला : TMCP

कोलकाता: महानगर के भवानीपुर थाना के सामने हुई झड़प की घटना को लेकर तृणमूल छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष त्रिनांकुर भट्टाचार्य ने कहा कि इसमें टीएमसीपी की कोई संलिप्तता नहीं है। उधर घायल पुलिस अधिकारी को एसएसकेएम के ट्रामा केयर से वुडबर्न वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

भवानीपुर में हुई इस घटना को लेकर त्रिनांकुर ने कहा कि तृणमूल छात्र परिषद का इससे कोई लेना-देना नहीं है। कॉलेज की घटना नहीं कोई है। कुछ बाहरी लोगों ने झमेला किया। टीएमसीपी के कुछ सदस्य घायल हो गए हैं। दक्षिण कोलकाता तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष सार्थक बनर्जी के इस घटना में शामिल होने का आरोप है। इसे लेकर त्रिनांकुर ने कहा कि सार्थक झड़प को रोकना चाहता था। उसे बाहरी लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करने को कहा गया है।

उधर डीसी साउथ इस पर कोई टिप्पणी करना नहीं चाहते कि क्या वह बाहरी है या नहीं। उन्होंने कहा शनिवार शाम को दो पक्षों में विवाद हो। हम मामले की जांच कर रहे हैं। कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब हो कि शाम करीब 7 बजे दो गुटों के बीच हुई झड़प से भवानीपुर थाने से सटे इलाका गरम हो गया। आरोप है कि दक्षिण कोलकाता टीएमसीपी जिला अध्यक्ष और राज्य के एक मंत्री के बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

इस दिन आसुतोष कॉलेज के तृणमूल छात्र परिषद और रूपचंद मुखर्जी लेने स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज जो भवानीपुर हटाने से कुछ ही दूर पर है आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से ईट पत्थर की बारिश होने लगी। इस दौरान भवानीपुर थाने की एडिशनल ओसी राजीव साव को एक ही लग गई। वह बुरी तरह घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। रात में उन्हें एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *