accident

नदिया के राणाघाट में भीषण सड़क हादसे में एक की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि कम से कम दो लोग घायल हैं। घटना सोमवार देर रात जिले के राणाघाट की है। माल से लदा हुआ कंटेनर और सब्जी लदी हुई गाड़ी के बीच आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कम से काम दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना कितनी भयावह थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कंटेनर के धक्के से सब्जी लदी हुई गाड़ी पूरी तरह से चिपक गई थी जिसमें तीनो लोग फंस गए थे।

बाद में इन लोगों को बाहर निकाल गया। मंगलवार को जिला पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि राणाघाट के हबीबपुर इलाके में 12 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने इन सभी लोगों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया है।

घातक कंटेनर का चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार होने में सफल रहा है। उसकी तलाश तेज कर दी गई है। पता चला है कि मुर्शिदाबाद के इस्लामपुर थाना क्षेत्र से सब्जी लदी हुई गाड़ी आ रही थी जिसे कृष्णा नगर की ओर जा रहे कंटेनर ने हबीबपुर पेट्रोल पंप के पास अचानक टक्कर मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *