लोकसभा चुनाव के पहले देसी कट्टा के साथ के एक गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव के पहले उत्तर बंगाल में  हथियारों की बरामदगी शुरू  हो गई है। पुलिस ने बागडोगरा ग्राम पंचायत इलाके से एक देसी कट्टा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान संजीत मंडल (30) के रूप में हुई है, जो गोसाईपुर नोतुनपाड़ा का निवासी है।

सुबह 8:00 बजे  बागडोगरा के उतरा गेट के पास से उसे गिरफ्तार किया गया।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह युवक इस देसी पिस्टल को कहीं पर बेचने के उद्देश्य से डिलीवरी करने के लिए मुख्य सड़क पर किसी का इंतजार कर रहा था।

इस बीच गुप्त सूचना की जानकारी पाकर सफेद पोशाक में बागडोगरा थाने की पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। आज उसे  सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।

होली से पहले भारी मात्रा में देशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार 

जलपाईगुड़ी। होली से पहले आबकारी विभाग ने भारी मात्रा में भूटानी व देशी शराब जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को को गिरफ्तार किया है और दो मोटरसाइकिलें  भी जब्त की गयी हैं। आज गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया।

पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल सरकार के जलपाईगुड़ी जिले के आबकारी विभाग की मैनागुड़ी शाखा की ओर से धुपगुड़ी में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ चुनाव पूर्व अभियान शुरू किया गया है। मंगलवार से बुधवार की रात तक चलाये गये विशेष अभियान में संबंधित विभाग ने 402 बोतल भूटानी व देशी शराब जब्त की है।

आबकारी विभाग के मैनागुड़ी सर्कल के ओसी प्रबीर सनल ने बताया कि जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी थाना अंतर्गत काजी पाड़ा, खोगेन हाट समेत विभिन्न इलाकों से काफी मात्रा में भूटानी और देशी शराब जब्त  किया गया है। साथ ही दो मोटरसाइकिलों के साथ तीन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *