प्यार में आपत्ति! तृणमूल नेता, उसकी पत्नी और बेटी को प्रेमी ने चाकू घोंपकर मार डाला

कूचबिहार। प्रेम प्रसंग में उलझी युवती और माता-पिता उस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर पाए और इसी वजह से लड़की के प्रेमी ने उसके माता-पिता की हत्या कर दिया। प्रेमिका और उसकी दीदी को भी चोटें आई हैं। बाद में इलाज के दौरान प्रेमिका की दीदी की भी मौत हो गई। घटना सीतलकुची के पश्चिम पाड़ा इलाके की है। मृतका नीलिमा बर्मन सीतलकुची ग्राम पंचायत की तृणमूल सदस्य हैं। उनके पति विमल चंद्र बर्मन तृणमूल के एससी एसटी ओबीसी प्रकोष्ठ के सीतलकुची प्रखंड अध्यक्ष हैं।

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल हो गया। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि दंपति की बेटी इति बर्मन का पड़ोस के गांव के युवक विभूति रॉय से प्रेम संबंध था। उसके माता-पिता दोनों ने इस रिश्ते का कड़ा विरोध किया। और यह परिवार में कलह का कारण बन गया। आरोप है कि इसी बात को लेकर आरोपी युवक रात के समय अपनी प्रेमिका के घर आया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

बिमल बर्मन और उनकी पत्नी नीलिमा देवी को कई बार बेरहमी से चाकू घोंपा गया। बचाने के प्रयास में दो बच्चियां इति बर्मन और रूनू बर्मन घायल हो गईं। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो इलाज के दौरान रुनू बर्मन की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। उसे पुलिस को सौंप दिया गया है। इलाके में भारी तनाव है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय निवासी दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर सड़क जाम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *