एकबार फिर सुर्खियों में नुसरत जहां, येलो बिकिनी में शेयर की तस्वीरें

कोलकाता। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी अपने फोटोशूट के चलते। इस बार एक्ट्रेस का ऐसा अवतार दिखने को मिल रहा है कि लोगों के होश उड़ गए हैं। दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटोज शेयर की है।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि नुसरत येलो बिकिनी पहन समुद्र किनारे सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। इस पर उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का नेट वाला टॉप पहना है। नुसरत ने अपने इस बीच लुक को रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है। इस दौरान उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं। बता दें ये तस्वीरें उनकी थ्रोबैक फोटोज है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘मुझे वापिस ले जाओ।

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से नुसरत यशदास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद इन दोनों के रिश्तों पर काफी सवाल उठाए गए थे। हालांकि उन्होंने खुलकर पूरी दुनिया के सामने इस रिश्ते का भी खुलासा कर दिया है। खुद एक्ट्रेस ने अपने और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के प्यार का खुलासा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *