अब मंगलसूत्र के ऐड को लेकर सब्यसाची मुखर्जी पर भड़के यूजर्स

कोलकाता। मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी कई बार ट्रोल हो चुके हैं और अब एक बार फिर से यह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। जी दरअसल इस बार सब्यसांची मुखर्जी अपने नए मंगलसूत्र कलेक्शन के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। हम सभी जानते हैं कि मंगलसूत्र को विवाह के पवित्र बंधन के प्रतीक और सुहाग की निशानी माना जाता है। लेकिन सब्यसांची मुखर्जी ने मंगलसूत्र के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए जिस तरह के ऐड का सहारा लिया है, उसकी वजह से वह ट्रोल हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं सब्यसाची ने लेटेस्ट डिजाइन के मंगलसूत्र के फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में फैशन डिजाइनर की मॉडल ने डेनिम और ब्रा पहन कर फोटो सेशन करवाया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है और वह सब्यसांची मुखर्जी को ट्रोल करने में लगे हैं। आप सभी को बता दें कि सब्यसांची के लग्जरी लेबल ने ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र’ इंटीमेट फाइन ज्लेवरी कलेक्शन लॉन्च किया है।

इस मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार से रुपए से शुरू हो रही है और सब्यसांची ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगलसूत्र का ऐड करने के लिए फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1 सब्यसाची ने एक पोस्ट में लिखा ‘बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेस, वीवीएस डायमंड, ब्लैक ओनिक्स और ब्लैक और 18 कैरेट में ईयरिंग्स और रिंग्स’।

इस ऐड में एक महिला ब्रा और मंगलसूत्र पहने हुए है, वहीं पुरुष मॉडल भी शर्टलेस है। आप सभी जानते ही होंगे कि हिन्दू धर्म में मंगलसूत्र को पवित्र माना जाता है क्योंकि यह पवित्र रिश्ते को दिखाता है। ऐसे में अब सब्यसांची मुखर्जी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई सब्यसांची मुखर्जी को बेवकूफ कह रहा है तो कोई कह रहा है ब्रा पहनी महिला को हिजाब पहनाकर एड बनाकर दिखाओ तो जाने। कई लोगों ने सब्यसाची को बायकॉट करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *