कोलकाता। उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी विजयनगर बड़ोमाठ के नजदीक आठ नंबर में हर्बालाइफ न्यूट्रीशन (इंडिपेंडेंट एसोसिएट) की ओर से रविवार को फ्री हेल्थ वैलनेस चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इसमें सौ से अधिक लोगों के निशुल्क स्वास्थ्य की जांच की गयी। कार्यक्रम का उद्घाटन कंपनी के निर्देशक संजय सरकार ने किया। इसके पश्चात शिविर में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच के साथ सेहत से जुड़े अन्य कई तरह के उपायों के बारे में भी लोगों को जागरूक किया गया। इसके साथ ही डांस कंपटीशन का आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में बच्चों ने भाग लिया।

इसी दौरान कॉस्मो आर्केड नामक एक ऐप की प्रमोशनल लांचिंग की गयी। श्री सरकार ने बताया कि बदलते दौर में सब कुछ डिजिटल होने लगा है। हर छोटी बड़ी चीज के लिए लोग ऑनलाइन और इंटरनेट जैसे साधनों का ही उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में महिलाएं भला क्यों पीछे रहें। इसे ध्यान में रखते हुए महिलाओं के सौंदर्य निखार के लिए और उनकी सुंदरता से जुड़े तमाम ब्यूटी प्रोडक्ट को एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाने की कोशिश की गयी।

रविवार को इसके लिए कॉस्मो आर्केड नामक एक ऐप की प्रमोशनल लॉन्चिंग की गयी। श्री सरकार ने बताया कि यह एक ऐप मूल रूप से महिलाओं के सौन्दर्य से जुड़े विभिन्न ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लाने की कोशिश की गयी है। इस ऐप के सहारे सारे सौन्दर्य से जुड़े ब्यूटी प्रोडक्ट आसानी से सस्ते दर पर उपलब्ध होंगे  आने वाले 9 जुलाई को 3 शहरों में बड़े स्तर पर इसकी लॉन्चिंग होगी। श्री सरकार ने बताया कि फिलहाल महिलाओं के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट लाए जा रहे हैं। इसके बाद भविष्य में पुरुषों के लिए भी हैंडसम प्रोडक्ट लाए जाएंगे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =