Teacher

एसएलएसटी उम्मीदवारों के लिए सहायक शिक्षकों के पद पर भर्ती की अधिसूचना जारी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग ने उच्च प्राथमिक में सहायक शिक्षकों के लिए आरक्षित एसएलएसटी (2016) के सफल उम्मीदवारों के पर्सनैलिटी टेस्ट के लिए एक अधिसूचना जारी की है। सहायक अध्यापकों के लिए आरक्षित 10 प्रतिशत सीटों के लिए अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा। फिजिकल एजुकेशन और वोकेशनल एजुकेशन की नौकरी करने वाले इसमें भाग नहीं ले सकेंगे।

उनका पैनल तैयार है लेकिन अदालती रोक की वजह से फिलहाल इसे जारी नहीं किया जा रहा है। आयोग ने मंगलवार रात एक अधिसूचना जारी कर कहा कि एसएलएसटी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों (शारीरिक शिक्षा और व्यावसायिक शिक्षा को छोड़कर) को दो अप्रैल, 2016 को पर्सनैलिटी टेस्ट के लिए एसएससी मुख्यालय में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना होगा।

इसके लिए निमंत्रण पत्र 27 मार्च से आयोग की वेबसाइट www.westbengalssc.com से डाउनलोड किया जा सकता है। नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार जिन्हें टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा, उन्हें उस दिन सभी मूल दस्तावेजों और फोटोकॉपी के साथ उपस्थित होना होगा। नोटिफिकेशन में बताया गया है कि अगर कोई उम्मीदवार उस दिन उपस्थित नहीं होता है तो उसे दोबारा मौका नहीं दिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *