दिशा पटानी नहीं, अब नई “दिशा” को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ शहर के सबसे पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों में बेहतरीन एक्शन दृश्यों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करते हुए देखे जाते हैं। अपनी अदाकारी से सुर्खियां बटोरने के अलावा टाइगर अपने कथित रोमांस को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। दिशा पटानी के साथ उनके लिंक-अप की अफवाहें हर बार सोशल मीडिया पीडीए में शामिल होने या मालदीव से खाली तस्वीरें छोड़ने पर चार्ट में सबसे ऊपर रहीं। हालाँकि, जुलाई 2022 में, टाइगर और दिशा ने कथित तौर पर इसे छोड़ दिया और अलग हो गए।

काफी समय तक अकेले रहने के बाद, ऐसा लगता है कि बागी अभिनेता ‘मैं रिलेशनशिप में हूं’ टैग के साथ वापस आ गया है। 10 अगस्त को टाइगर उस समय सोशल मीडिया पर छा गए जब यह खबर आई कि वह दिशा धानुका नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं। डेढ़ साल से अधिक समय तक इसे दबाए रखने के बाद, ऐसा लगता है कि अंततः बिल्ली थैले से बाहर आ गई है। दिशा कौन है? खैर, हमारे पास इस मिलियन-डॉलर प्रश्न का उत्तर है!

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि दिशा की पहले भी शादी हो चुकी है। लेकिन वह अलग हो गईं और 2018 में अपने पूर्व पति से तलाक ले लिया। जब उनकी शादी हुई थी तब उनका नाम दिशा जैन था। दिशा का इंस्टाग्राम हैंडल निजी है लेकिन टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ सहित इंडस्ट्री के कई प्रमुख नाम उन्हें फॉलो करते हैं। उनके 11,000 फॉलोअर्स हैं।

इतना ही नहीं, हमें लंदन में छुट्टियां मनाते समय टाइगर के साथ उनकी तस्वीरें भी मिलीं। एक तस्वीर में उन्हें फिल्म के सेट पर एक साथ देखा गया है। दिशा पहले जैकी भगनानी और वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के लिए कंटेंट अधिग्रहण प्रमुख के रूप में काम कर रही थीं। उन्होंने जैकी के म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक के साथ मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में भी काम किया है।

प्रतिष्ठित कंपनी के साथ काम करने से पहले, दिशा कथित तौर पर कोलकाता में थीं, जहाँ उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की। खबरों की मानें तो वह फिलहाल एक प्रोडक्शन हाउस के लिए काम कर रही हैं। वह अब टाइगर श्रॉफ को प्रोफेशनली मैनेज करती हैं। एक सूत्र ने बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि दिशा उन्हें अपनी स्क्रिप्ट के बारे में सुझाव देती रहती हैं, जबकि उन्होंने उनकी स्वस्थ जीवनशैली और फिटनेस की जिम्मेदारी संभाली है।

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, टाइगर के माता-पिता, आयशा और जैकी श्रॉफ उनके रिश्ते के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और कथित तौर पर वे इससे सहमत हैं। जैकी और आयशा दिशा के शौकीन हैं। हालांकि, टाइगर, जो अगली बार अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे, ने अपने रिश्ते की खबरों का खंडन किया है और दावा किया है कि वह पिछले दो सालों से सिंगल हैं, लेकिन दिशा के साथ उनकी तस्वीरें कुछ और ही बयां करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *