उत्तर बंगाल का बंटवारा तभी होगा जब तृणमूल देगी साथ : मीनाक्षी

  • छोटे छोटे राज्य बनाकर एनआरसी लागू करने की फ़िराक में भाजपा

उत्तर दिनाजपुर : पश्चिम बंगाल के बंटवारे की साजिश तभी कामयाब होगी जब तृणमूल इसका समर्थन करेगी। भाजपा असम और बिहार के कुछ जिलों और उत्तर बंगाल के कुछ जिलों को मिलाकर एक अलग राज्य बनाने की कोशिश कर रही है। डीवाईएफआई की राज्य सचिव मीनाक्षी मुखर्जी ने ये बातें कही। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर देश में छोटे छोटे राज्य बनाकर एनआरसी को लागू करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

डीवाईएफआई की प्रदेश अध्यक्ष मीनाक्षी मुखर्जी शुक्रवार को उत्तर दिनाजपुर जिले के गोयालपोखर के पणंजीपारा शिव मंदिर में एक जनसभा में भाग लेने के दौरान ये बातें कही।

कूचबिहार जिला खेल संघ को मिला नया रोलर , डीएम ने किया उद्घाटन : कूचबिहार जिला खेल संघ को खेल के मैदान तैयार करने के लिए अत्याधुनिक रोलर मशीन प्रदान दी गयी है । सीएबी से प्राप्त रोलर मशीन का कूचबिहार राजबाड़ी स्टेडियम में विधिवत उद्घाटन किया गया। आज कूचबिहार के डीएम एवं जिला खेल संघ के अध्यक्ष पवन कादियान ने रोलर मशीन का विधिवत उद्घाटन किया। कूचबिहार जिला खेल संघ के सदस्यों का मानना है कि इन रोलर के मिलने से स्टेडियम का मैदान खेल के लिए और उपयुक्त हो जाएगा।

एक समय कूचबिहार ट्रॉफी जैसी राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट प्रतियोगिता कूचबिहार में आयोजित की जाती थी। कूचबिहार में कई बड़े क्रिकेटरों के आने और खेलने के उदाहरण हैं। लेकिन फिलहाल यहाँ कोई बड़ा बड़ा मुकाबला नहीं हो रहा है। इसका एक मुख्य कारण इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी है। स्थानीय खेल प्रेमियों को उम्मीद है कि जिला खेल संगठन रोलर सहित कई उपकरणों के जरिये सीएबी की मदद से मैदान और पिच में सुधार कर सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *