तेज हुई नामांकन प्रक्रिया, वामपंथी उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, भाजपा प्रत्याशी पर सस्पेंस कायम

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : चुनावी गतिविधियां बढ़ने के साथ ही जंगल महल में नामांकन प्रक्रिया तेज होती जा रही है। खास तौर से अपेक्षाकृत छोटे दल इस मामले में काफी गंभीरता दिखा रहे हैं।
खड़गपुर के ट्रैफिक स्थित एसडीओ आफिस में सोमवार को संयुक्त मोर्चे के उम्मीदवारों ने पर्चा भरा। जुलूस की शक्ल में दफ्तर पहुंचे संगठन के कार्यकर्ताओं ने भारी उत्साह के बीच उम्मीदवारों से पर्चा दाखिल कराया। इनमें खड़गपुर ग्रामीण और केशियाड़ी के माकपा उम्मीदवार सैय्यद सद्दाम अली और पुलिन बिहारी बास्के तथा दांतन के भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी उम्मीदवार शिशिर कुमार पात्र शामिल रहे। बता दें कि एस यू सी आई के ज्यादातर उम्मीदवार भी नामांकन पत्र जमा कर चुके हैं।

हालांकि तृणमूल कांग्रेस और भाजपा खेमे में अंतिम दिनों में नामांकन की संभावना व्यक्त की जा रही है। दोनों खेमों ने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। यद्यपि खड़गपुर सदर से संभावित भाजपा उम्मीदवार पर सस्पेंस कायम है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा कैंप बागी टीएमसी नेता की उम्मीदवारी में अपना भविष्य देख रहा है, जबकि पुराने दल में भी उसकी मान – मनौव्वल की कोशिशें जारी है। रहस्य पर से पर्दा हटने में अभी कम से कम दो दिन और लगने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *