राज्यपाल के खिलाफ जांच में कोई प्रगति नहीं : कोलकाता पुलिस

Kolkata Hindi News, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस के खिलाफ राजभवन की एक महिला कर्मचारी द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के सिलसिले में मंगलवार को राजभवन का कोई कर्मचारी पूछताछ के लिए हेयर स्ट्रीट पुलिस थाना नहीं आया।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजभवन ने अभी तक जांच अधिकारियों को घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो मुहैया नहीं कराया है।पुलिस ने बताया, ‘‘ फिलहाल जांच में कोई प्रगति नहीं हुई। राजभवन से कोई भी पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुआ।’’

राज्यपाल ने रविवार को राजभवन के सभी कर्मचारियों को निर्देश दिया था कि उनके खिलाफ महिला की शिकायत के संबंध में कोलकाता पुलिस की और से भेजे गए नोटिस को नजरअंदाज कर दें।

उल्लेखनीय है कि राजभवन की एक संविदा महिला कर्मचारी ने शुक्रवार को राज्यपाल पर उनके आधिकारिक आवास में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया और इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की थी। राज्यपाल ने आरोपों को नाटक बात कर खारिज कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *