कोई बड़ा या छोटा अभिनेता नहीं, आज सिर्फ अच्छे एक्टर्स हैं : करीना

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अच्छे के लिए बदल गया है और प्रगति के पथ पर है, समग्र रूप से उद्योग बड़े या छोटे अभिनेताओं की अवधारणा से दूर अच्छे अभिनेताओं की ओर बढ़ रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने आईएएनएस को बताया, इंडस्ट्री में महिलाएं आज इतनी मुखर हैं और सही भी हैं। स्क्रिप्ट और भूमिकाओं के चयन के मामले में मेरी साथी अभिनेत्रियों ने जिस तरह की बहादुरी भरी पसंद की है, वह वाकई काबिले तारीफ है।

अभिनेत्री ने कहा, आज कोई बड़ा या छोटा अभिनेता नहीं है, केवल अच्छे एक्टर्स हैं। इंडस्ट्री और उसके बाहर बहुत सारी रेखाएं धुंधली हो गई हैं और यह हमारे सिनेमा की प्रगति को दर्शाता है। यहां से चीजें बेहतरी के लिए ही बदलेंगी। करीना का नया शो वॉट वीमेन वॉन्ट मिर्ची प्लस के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

उन्होंने खुलासा किया कि उनके छोटे बेटे जहांगीर को ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर डांस करना बहुत पसंद है और वह तब तक नहीं खाता, जब तक कि उसके लिए वह गाना नहीं बजाया जाता। एक्ट्रेस ने आईएएनएस को बताया, जब हम ‘नाटू नाटू’ प्ले करते हैं तो जेह अपना रात का खाना खाता है और वह गाने का ओरिजनल वर्जन चाहता है न कि हिंदी डब वर्जन। गाना 2 साल के बच्चे के दिल को छू गया है, जो यह दिखाता है कि उन्होंने काफी काम किया है।