नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए पहले मोदी से निकाह किया फिर ट्रिपल तलाक दे दिया : ओवैसी

किशनगंज। AIMIM सुप्रीमो असादुद्दीन ओवैसी दो दिनों के सीमांचल दौरे पर आए। किशनगंज के लोहागढ़ में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। ओवैसी ने इस दौरान नीतीश-तेजस्वी के साथ-साथ महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए पहले मोदी से निकाह किया फिर ट्रिपल तलाक दे दिया। फिर नीतीश ने तेजस्वी से निकाह कर लिया और फिर उन्हें भी तलाक… तलाक… तलाक कह दिया।

ओवैसी ने यह भी कहा की नीतीश कुमार दिल्ली का ख्वाब देख रहे हैं। दिल्ली का रास्ता सीमांचल से होकर गुजरता है। सीमांचल में नीतीश और मोदी के रास्ते में मैं खड़ा दिखूंगा। ओवैसी ने यह बयान रविवार को अपने सीमांचल यात्रा के दूसरे दिन किशनगंज के लोहागढ़ में सभा के दौरान दिया है। नीतीश कुमार धोखा देकर तीन बार सीएम बन गये हैं। आश्चर्य होता है कि जो उन्हें पलटूराम कहा करता था उन्ही से आज गठबंधन कर बैठे हैं। सत्ता हासिल करने के लिए नीतीश कुछ भी कर सकते हैं।

ऐसे ही तेजस्वी यादव ने उन्हें पलटूराम नहीं कहा था। ओवैसी ने कहा कि अभी नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं है। नीतीश और तेजस्वी मिलकर सीमांचल के मुसलमानों का हक छीनने में लगे हैं। लेकिन वे ऐसा होने नहीं देंगे। आरजेडी ने हमारे चार विधायकों पैसे के बल पर खरीद लिये। वे लोग बिकने वाले थे इसलिए बिक गये लेकिन हम बिकने वाले नहीं है। आने वाले चुनाव में हम इसका जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *