कूचबिहार में मारपीट की घटना को निशीथ प्रामाणिक ने बताया दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण

Kolkata Hindi News, कूचबिहार। कूचबिहार में मारपीट की घटना को निशीथ प्रामाणिक ने दुःखद और दुर्भाग्यपूर्ण  बताया है। साथ ही उन्होंने उदयन गुहा पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री प्रमाणिक ने आरोप लगाया कि जब उनका काफिला इलाके से निकल रहा था, तभी टीएमसी के रैली स्थल से पथराव किया गया।

प्रमाणिक ने आरोप लगाया कि उत्तर बंगाल विकास मंत्री गुहा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई करने का नेतृत्व किया। उन्होंने ने कहा कि उद्यान गुहा हिंदी भाषियों को धमका रहे है। उनके नेतृत्व में ही टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर और भाजपा समर्थकों पर हमला बोला है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समर्थकों के बीच झड़प सामने आई है।

बंगाल के कूचबिहार जिले में मंगलवार (19 मार्च) रात ये झड़प उस वक्त हुई, जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रामाणिक द्वारा संबोधित एक जनसभा समाप्त हुई थी और राज्य मंत्री उदयन गुहा के नेतृत्व में एक रैली पास ही शुरू होने वाली थी। 

कूच बिहार के दिनहाटा बाजार में घटी ये घटना देर रात हुई, जब स्थानीय बीजेपी सांसद प्रमाणिक जनसभा में शामिल होने के बाद वहां से जा रहे थे। घटनास्थल से कुछ मीटर की दूरी पर टीएमसी की भी सभा होने वाली थी।

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ये इस तरह की पहली घटना है। झड़प के दौरान एसडीपीओ वहां जब दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को शांत करवाने पहुंचे, तो उस वक्त कुछ लोगों ने उनके ऊपर ही हमला कर दिया, जिसमें उनके सिर में चोटें आईं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *