टेक्सास के मॉल में हुई गोलीबारी में नौ लोगों की मौत

वाशिंगटन। अमेरिका में टेक्सास के एलन में एक शॉपिंग मॉल में शनिवार को हुई गोलीबारी में कम से कम नौ लोगों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये। सीबीएस न्यूज ने एलन अग्निशमन विभाग के हवाले से यह जानकारी दी। एलन पुलिस विभाग ने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि एलन प्रीमियम आउटलेट्स पर हुई गोलीबारी में नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को मार गिराया।

सीबीएस ने बाद में एलन अग्निशमन विभाग का हवाला देते हुए बताया कि गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर सात लोग मृत पाए गए। नौ घायलों को अस्पतालों में ले जाया गया, लेकिन बाद में अस्पताल में दो लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग ने बताया कि घायलों में से तीन की हालत गंभीर है, जबकि चार की हालत स्थिर है।

तुर्की में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत , 32 घायल

तुर्की के हटे प्रांत में एक ट्रक के गैस स्टेशन पर लाइन में खड़े कई वाहनों से टकरा जाने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और 32 अन्य घायल हो गये। तुर्की मीडिया ने यह जानकारी दी। डीएचए समाचार एजेंसी ने बताया कि ट्रक के खड़े वाहनों की कतार घुस जाने के बाद, गैस स्टेशन के पास दो मिनी बसों में आग लग गई। यह घटना तुर्की के दक्षिणी प्रांत हटे के बेलेन शहर के बाहर हुई।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 32 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी ने बताया कि आग बुझाने के लिए काफी संख्या में दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। ट्रक चालक की पहचान और उसके वाहन पर नियंत्रण खोने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *