बंगाल की खबरें | मुर्शिदाबाद में TMC के कार्यकर्ता की हत्या के बाद झड़प

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दो गुटों के बीच बमबाजी की खबर है। घटना मुर्शिदाबाद जिले के पापड़दा गांव की बताई जा रही है। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।  बताया जा रहा है कि TMC से जुड़े एक ग्राम पंचायत नेता के एक रिश्तेदार आमिर अली की हत्या का मामला सामने आया।

इसके बाद बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक अन्य ग्राम पंचायत नेता के घर पर बम फेंक दिया। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में पश्चिम बंगाल पुलिस की भारी तैनाती की गई है। पुलिस ने बताया कि 50 साल के टीएमसी नेता आमिर अली की हत्या के पीछे क्या वजह थी और वारदात को किसने अंजाम दिया? इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, आमिर अली की हत्या के बाद दो गुटों के बीच जमकर बमबाजी हुई। आमिर अली तृणमूल कार्यकर्ता और पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष के समर्थक के रूप में जाना जाता था। कहा जा रहा है कि घर लौटते वक्त किसी ने बमबाजी कर उसकी हत्या कर दी।

मृतक के परिजन और समर्थकों का आरोप है कि मौजूदा क्षेत्रीय अध्यक्ष इब्राहिम शेख के समर्थकों ने वारदात को अंजाम दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, इलाके में कब्जे को लेकर इब्राहिम शेख का पपड्डा गांव के तृणमूल कांग्रेस के पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष से विवाद है। आमिर पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष का समर्थक था, इसलिए उसकी हत्या की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *