बंगाल की खबरें || कालचीनी ब्लॉक पंचायत के लिए भाजपा व आरएसपी ने किया नामांकन दाखिल

अलीपुरद्वार। कालचीनी ब्लॉक पंचायत के लिए भाजपा व आरएसपी ने शनिवार को नामांकन दाखिल किया। इस दिन भाजपा के 30 पंचायत सदस्यों ने और आरएसपी ने 3 पंचायत सदस्यों ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा जिला सचिव राजेश बारला ने बताया कि कलचीनी, गारोपाड़ा, चौपारा, जयगां ग्राम पंचायत के 30 लोगों ने भाजपा की ओर से नामांकन दाखिल किया। उपरोक्त जयंगा क्षेत्र से 3 आरएसपी पंचायत के नामांकन दाखिल किए गए। भाजपा व आरएसपी नेताओं ने कहा कि कालचीनी में शांतिपूर्ण ढंग से नामांकन हुआ।

पंचायत चुनाव में मालती राभा राय ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी – रवींद्रनाथ घोष

कूचबिहार : चुनाव आयोग की ओर से पंचायत चुनाव की तिथि 8 जुलाई घोषित कर दी गयी है। पंचायत चुनाव की तारीख की घोषणा के अगले दिन यानी 9 जून से नामांकन पत्र दाखिल करने की शुरूआत हुई। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने तूफानगंज पहुंचे तृणमूल कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष। तुफानगंज में रवींद्रनाथ घोष ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने वहां संवाददाताओं से कहा कि तुफानगंज विधानसभा के भाजपा विधायक मालती राभा राय पंचायत चुनाव के बाद नहीं दिखेंगी।

उन्होंने मालती राभा राय को वोट पक्षी कहकर ताना मारा। पंचायत चुनाव आए तो वोट मांगने फिर से लोगों से मिले। हालांकि मालती राभा राय ने इस संबंध में रवींद्रनाथ घोष पर तंज कसने से बाज नहीं आई, उन्होंने कहा कि वोट पक्षी कौन है और कौन नहीं मिल रहा, इसका जवाब कूचबिहार की जनता ने बखूबी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *