फोटो साभार : गूगल

कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच एक और प्रसूता के कोरोना संक्रमित होने का मामला प्रकाश में आया है। बालीगंज निवासी उक्त महिला को हाजरा के चितरंजन सेवासदन में प्रसव पीड़ा के बाद भर्ती कराया गया था। जहां उसने मृत बच्चे को जन्म दिया।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को आई रिपोर्ट में पता चला था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। इसके बाद ही रविवार को उसे बालीगंज स्थित एमआर बांगुर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

सूत्रों के मुताबिक कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उक्त महिला को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। जहां ऑपरेशन के बाद उसने मृत संतान को जन्म दिया था। फिलहाल महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ही चितरंजन सेवा सदन के आइसोलेशन वार्ड को संक्रमण मुक्त करने के लिये सैनिटाइज करने का फैसला लिया गया। इधर, प्रसूता के संपर्क में आएं लोगों की तालिका तैयार की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले महानगर के कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एक प्रसूता को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद ही अस्पताल के कई चिकित्सकों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया था। इसके बाद अस्पताल के इडेन बिल्डिंग को बंद कर दिया गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =