राजश्री प्रोडक्शन की नई फिल्म ‘दोनों’ में नजर आएगी नवोदित अदाकारा पलोमा

काली दास पाण्डेय, मुंबई। सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या की पहली डेरोक्टोरियल फिल्म ‘दोनों’ का टीजर राजश्री प्रोडक्शन द्वारा जारी कर दिया गया है। इस टीजर में नवोदित अभिनेत्री पलोमा ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उनके चेहरे पर पुराने समय की चमक के साथ आज के समय का नूर भी देखने को मिला। इस फिल्म में पलोमा मेघना के किरदार में नजर आएंगी जो दूल्हे की दोस्त हैं। इस टीजर के साथ लोगों ने यह मानना शुरू कर दिया है कि वो राजश्री की अगली हीरोइन हैं।

राजश्री प्रोडक्शन की नायिकाएँ हमेशा से अपनी सुंदरता और सहजता की खूबसूरत भावना के लिए जानी जाती हैं और अब उनकी इस प्रतिष्ठित लिस्ट में अभिनेत्री पूनम ढिल्लों और निर्माता अशोक ठकेरिया की बेटी पलोमा का नाम शामिल हो गया है। पलोमा की खूबसूरत आंखे और मुस्कुराहट इस समय लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी है। राजवीर देओल और पलोमा के बीच की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की परंपरा को बरकरार रखा है।

यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (प्रा.) लिमिटेड अपनी 59वीं फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं। कमल कुमार बड़जात्या, स्व. राजकुमार बड़जात्या, अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘दोनों’ के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। बहुत जल्द ही यह फिल्म सिनेदर्शकों तक पहुँचने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *