माटीगाड़ा नाबालिग हत्याकांड में नया मोड़, आरोपी ने खुद को बताया निर्दोष

सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा में नाबालिग छात्र की हत्या के मामले में नया मोड़ आया। पहले तो उसने कोर्ट में अपना गुनाह कबूल कर लिया था, लेकिन आज जब अब्बास को पांचवीं बार फिर से अदालत में पेश किया गया तो उसने खुद को निर्दोष बताया। आज कोर्ट ले जाते वक्त पत्रकारों के सवालों के जवाब में आरोपी अब्बास ने कहा कि वह निर्दोष है। मैंने कुछ नहीं किया है। मुझे फंसाया गया है और मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। मैं सबके सामने सच बताऊंगा।

उल्लेखनीय है कि , 21 अगस्त को माटीगाड़ा में एक नाबालिग स्कूली छात्रा की हत्या हुई थी। मोहम्मद अब्बास को 6 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया था। घटना को एक महीना बीत चुका है। आज अब्बास को पांचवीं बार अदालत में पेश किया गया था। अब्बास ने जज के सामने खुद को निर्दोष बताया।

मछली के कार्टून की आड़ में बिहार तस्करी की जा रही थी शराब

सिलीगुड़ी। बिहार में शराब पर प्रतिबंध है, इसके बावजूद मछली के कार्टून की आड़ में पश्चिम बंगाल से बड़ी मात्रा में शराब बिहार ले जायी जा रही थी। खुफिया जानकारी के आधार पर शिव मंदिर इलाके में माटीगाड़ा थाने की सादे लिबास में पुलिस की कार्रवाई में 35 कार्टून शराब बरामद की गई। मालूम हो कि मछली से भरे पिकअप वैन में मछली के कार्टून को खूबसूरती से व्यवस्थित किया गया था और शराब का कार्टून बीच में था।

इस घटना में माटीगाड़ा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मृतक का नाम बीरमान सहनी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उस वाहन को जब्त कर लिया है, जिसमें शराब बिहार ले जाई जा रही थी। गिरफ्तार व्यक्ति को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *