हिंदी में भी रिलीज होंगी नई लघु फिल्म “मनोहर”

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : नई लघु फिल्म “मनोहर” का निर्देशन शुभजीत शील उर्फ ​​अागुन ने किया है। यह फ़िल्म वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2024) पर हर किसी का दिल जीतने आ रही है। फिल्म में शुभजीत शील (अागुन) नायक की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सुलग्ना घोष जो कि एक स्टूडेंट हैं वह मॉडलिंग फोटो भी शूट करती हैं।

उन्हें बचपन से ही अभिनय करना पसंद है और आज इसी आकर्षण की वजह से उन्हें मनोहर फ़िल्म में इंदिरा का किरदार मिला। पता चला है कि जब इंदिरा ने अपने प्रेमी रोहित के साथ अपने लंबे रिश्ते को ख़त्म करने के लिए, मनोहर नाम के एक बेरोजगार युवक को कुछ दिनों के लिए प्रेम नाटक करने के लिए राजी करती है।

ताकि उसका प्रेमी रोहित विदेश से लौटने के बाद इंदिरा और मनोहर के नए रिश्ते को स्वीकार न कर सके। उन्होंने इंदिरा से रिश्ता तोड़ लिया लेकिन क्या सब कुछ योजना के मुताबिक होता है? मनोहर में सुमन भट्टाचार्य उर्फ ​​श्री उत्तम ने रोहित नाम का एक महत्वपूर्ण नकारात्मक किरदार निभाया है।

इसके अलावा, आप सोशल मीडिया पर बवाल बाज गौरव के नाम से मशहूर देबप्रिया मंडल को एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखेंगे। वह पहले रोस्टिंग वीडियो बनाकर दर्शकों का मनोरंजन करते थे। लेकिन अब सिर्फ ब्लॉग बनाते हैँ।

लघु फिल्म की सिनेमैटोग्राफी युवा राजा बराल ने की है। यह लघु फिल्म शुभजीत फिल्म्स के निर्माण में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित होने वाली है। जल्द ही आधिकारिक ट्रेलर शुभजीत फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा।

शुभजीत शील अागुन द्वारा निर्देशित “मनोहर” शुभजीत फिल्म्स के प्रोडक्शन के तहत 2024 वेलेंटाइन डे स्पेशल में आने वाली है। मनोहर न सिर्फ बांग्ला बल्कि हिंदी भाषा में भी रिलीज होने जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *