बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का भतीजा बैंक धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

फोटो, साभार : गूगल

कोलकाता : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे संजीत सिंह उर्फ पप्पू को पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में एक बैंक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजीत सिंह को बैरकपुर में एक सहकारी बैंक में धोखाधड़ी के सिलसिले में कई घंटे की पूछताछ के बाद शुक्रवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी को दोपहर में एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया। बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने गिरफ्तारी को ‘बदले की राजनीति’ बताया है। तृणमूल कांग्रेस सरकार से गतिरोध रखने वाले सिंह ने कहा, ‘‘उसकी गिरफ्तारी केवल मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों की छवि खराब करने के मकसद से की जा रही बदले की राजनीति का परिणाम है। शुरू में पुलिस ने मामले में मुझे फंसाने की कोशिश की।

लेकिन जब वे कुछ भी साबित नहीं कर सके तो उन्होंने मेरे भतीजे को फंसाया। हम अदालत में इस मामले में लड़ेंगे।’’ हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा सांसद के आरोपों को बेबुनियाद बताया। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा, ‘‘आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं। अगर किसी ने अपराध किया है तो कानून अपना काम करेगा।’’

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + 16 =