Nepali citizen arrested with brown sugar

ब्राउन शुगर के साथ नेपाली नागरिक गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के  प्रचार के अंतिम दिन भारत-नेपाल सीमा खोरीबारी से मादक पदार्थ के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक का नाम मनोज बराई (30) है, जो नेपाल के धुलाबाड़ी का रहने वाला है।  मालूम हो कि कल रात एसएसबी 41 बटालियन के जवानों ने पानीटंकी बाजार इलाके में एक युवक की तलाशी ली और उसके पास से 92 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया। बाद में एसएसबी ने आरोपी को खोरीबाड़ी पुलिस को सौंप दिया. आरोपी को आज सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया।

पापिया घोष ने गोपाल लामा को जिताने का किया आह्वान 

लोकसभा चुनाव का दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। सभी पार्टियों के नेता जोरदार तरीके से प्रचार चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं, इसी कड़ी में आज दार्जिलिंग जिला तृणमूल समतल महिला की अध्यक्ष पापिया घोष दार्जिलिंग जिले के चाय बागानों में तृणमूल कांग्रेस के प्रार्थी गोपाल  लामा के समर्थन में प्रचार करती हुई दिखाई दी। उन्होंने इस दौरान महिला चाय बागान श्रमिकों के साथ चाय पत्तियां भी तोड़ी और उन्हें गोपाल लामा को वोट देने के लिए अनुरोध किया।

——————

जलपाईगुड़ी और सिलीगुड़ी में मिनी बस हड़ताल से यात्री हलकान 

एक ओर चुनाव के कारण पहले से ही बड़ी संख्या में राज्य परिवहन निगम की बसें सड़कों पर नहीं हैं, क्योंकि चुनाव आयोग ने उन्हें चुनावी ड्यूटी के लिए ले रखा है, इस बीच निजी बसें भी बंद हैं, जिससे आम यात्रियों को परेशानी हो रही है। आरोप है कि रात के अंधेरे में जलपाईगुड़ी कदमतला म्यूनिसिपल मार्केट से सटे बस स्टैंड में किसी ने एक निजी बस पर हमला कर दिया। इसी के विरोध में बुधवार को एसोसिएशन की ओर से जलपाईगुड़ी सिलीगुड़ी मिनी बसें बंद कर दी गयीं है। बसों के बंद होने से यात्रियों की दिक्कतें काफी बढ़ गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *