महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले की जांच करने एनसीडब्ल्यू की टीम पहुंची कोलकाता

कोलकाता/ नई दिल्ली। हाल ही में कोलकाता में एक महिला के साथ क्रूर हमले व छेड़छाड़ का मामला सामने आया, जिसमें कुछ लोगों ने पीड़िता को निर्वस्त्र घुमाया था। इस मामले की जांच करने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा अपनी टीम के साथ कोलकाता पहुंची है। टीम की योजना मालदा जाने और संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर इस दुखद घटना के संबंध में उनके निष्कर्षों पर विचार करने की है।

एनसीडब्ल्यू ने ट्वीट में कहा, “एनसीडब्ल्यू की टीम अध्यक्ष रेखा शर्मा के साथ कोलकाता में है और राजनीतिक गुंडों द्वारा एक महिला के साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट, छेड़छाड़ और निर्वस्त्र परेड कराने के भयावह मामले की जांच के लिए हावड़ा जा रही हैं। उसके बाद मालदा के लिए रवाना होगी।”

ट्वीट में कहा गया, “इसके बाद मालदा के लिए प्रस्थान किया जाएगा। एनसीडब्ल्यू की टीम सभी संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत के बाद अपने निष्कर्षों को ध्यान में रखेगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए उपचारात्मक उपायों की सिफारिश करेगी।”

एक अन्य मामले में, 19 जुलाई को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के बामनगोला पुलिस स्टेशन के तहत पाकुआ हाट इलाके में महिलाओं के एक समूह द्वारा दो आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र करने, प्रताड़ित करने और बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इस मामले कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *