Bollywood Updates : एनसीबी ने शाहरुख के घर मन्नत, अनन्या के घर की ली तलाशी

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की विभिन्न टीमों ने गुरुवार अपराह्न मुंबई के बांद्रा स्थित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत तथा चंकी पांडे की पुत्री एवं अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर की तलाशी ली। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी की कई टीमों ने क्रूज रेव पार्टी के संबंध में मुंबई के अंधेरी इलाके में तलाशी ली। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने छापेमारी के दौरान कुछ साक्ष्य एकत्र किये हैं।

उल्लेखनीय है कि चंकी पांडे की पुत्री अनन्या शाहरुख खान की पुत्री सुहाना खान की करीबी दोस्त है।शाहरुख आज ही पुत्र आर्यन खान से जेल में जाकर मिले थे। बॉम्बे उच्च न्यायालय आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा।

राजकुमार राव और कृति सैनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का गाना ‘कमली’ रिलीज : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और कृति सैनन की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का दूसरा गाना ‘कमली’ रिलीज हो गया है। ‘हम दो हमारे दो’ के दूसरे गाना ‘कमली’ में राजकुमार और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री देख रही हैं। इस वीडियो सॉन्ग में दिखाया गया है कि दोनों किस तरह एक-दूसरे के करीब आते हैं और एक दूसरे के प्यार में खो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *