नयनतारा का भावुक संदेश || “हर ठोकर में था फैंस का साथ, इसलिए 20 साल बाद भी चमक रही हूं”

Nayanthara’s Heartfelt Note to Fans : नयनतारा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। साल 2003 में मलयालम फिल्म ‘मनिस्सिनाक्कारे’ के साथ नयनतारा ने बड़े पर्दे पर अपना सफर शुरू किया था। इस फिल्म में जयराम और शीला लीड रोल में थे, जबकि नयनतारा ने गौरी नाम की एक गांव की लड़की का किरदार निभाया था। फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर, नयनतारा ने अपने फैंस के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने करियर की सफलता के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

जवान फिल्म की इस अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने नोट के साथ एक ब्लैक ब्लेजर में अपनी तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “यह पोस्ट आप सभी के लिए है, मेरे फैंस। आप ही वजह हैं कि मैं 20 साल बाद भी यहां खड़ी हूं।” उन्होंने अपने फैंस को अपने करियर की “धड़कन” और अपनी इस लंबी यात्रा के “चालक बल” के रूप में वर्णित किया।

नयनतारा ने कहा कि हर बार जब उन्हें ठोकर लगी, तो आगे बढ़ने की वजह आप ही थे।अभिनेत्री ने आगे लिखा कि अपने “विशेष” फैंस के बिना उनकी यह यात्रा “अधूरी” होती। नयनतारा ने अपने नोट का समापन करते हुए लिखा कि वह अपने 20 साल के इस महत्वपूर्ण पड़ाव के साथ-साथ उन अपने “अविश्वसनीय, सहायक और प्रेरक” फैंस का भी जश्न मना रही हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में उनकी इस सतत यात्रा को आकार दिया है।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/sanjeeda-sheikh-was-seen-having-fun-in-the-forest-fans-were-shocked-to-see-her-bold-avatar/

उनके इस पोस्ट के बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के लिए अपने प्यार की बौछार कर दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “आपको आने वाले कई दशकों के लिए और कई शानदार फिल्मों के लिए बधाई! हमारी सुपरस्टार!” एक अन्य ने नयनतारा की हमेशा खुद के प्रति सच्चे रहने की प्रशंसा की

वर्क फ्रंट की बात करें तो, नयनतारा के पास अभी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं वह फिल्म ‘द टेस्ट’ में आर माधवन, तृषा कृष्णन और मीरा जैस्मीन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, वह फिल्म ‘मन्ननाट्टी सिंस 1960’ में देवदर्शनी, योगी बबू, गौरी किशन और नरेंद्र प्रसाद के साथ दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *