Naxalbari. Five arrested for gang rape of minor

नक्सलबाड़ी ।। नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पांच गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। नक्सलबाड़ी में एक चाय बागान में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। एक पारिवारिक शादी में आयी नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। नक्सलबाड़ी के चाय बागान इलाके में इस घटना को लेकर लोगों में काफी नाराजगी भी देखी जा रही है।

ज्ञात हो कि नक्सलबाड़ी  एक चाय बागान में शादी समारोह था और इस पारिवारिक शादी में शामिल होने के लिए नाबालिग माटीगाड़ा से आयी थी। शादी के दौरान 5 युवक नाबालिग लड़की को चाय बागान के सुनसान जगह में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन पीड़ित ने पूरी बात अपनी मां को बताई, पीड़ित परिवार ने कल रात नक्सलबाड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी।

शिकायत के आधार पर नक्सलबाड़ी पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों को सिलीगुड़ी महकमा  कोर्ट में पेश किया गया। गिरफ्तार आरोपी नक्सलबाड़ी चाय बागान के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार लोगों पर पॉक्सो की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी अनुसार पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूरी घटना की जांच करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *