Naxalbari attack victim dies, 5 arrested

नक्सलबाड़ी हमले के शिकार युवक की हुई मौत, 5 गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। नक्सलबाड़ी के टिकुरिया मोड़ में जिस युवक पर जानलेवा हमला हुआ था, आज उसकी मौत हो गई।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है।  दूसरी तरफ नक्सलबाड़ी थाने के पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दे की शांतिनगर का रहने वाला चाउमिंग बिकता युवक जाय बर्मन (28 ) एक शादी में शामिल होने के बाद अपना अपना घर लौट रहा था, तभी कुछ लोगों ने उसे अचानक से उस हमला कर दिया था। लोहे के रड और अन्य धारदार हथियारों से उसे पर हमला हुआ था।

स्थानीय लोगों ने इस युवक को बचाया और नक्सलबाड़ी ग्रामीण अस्पताल लेकर गए, जहां से उसको बागडोगरा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था, इलाज के दौरान आज मौत उसकी हो गई। 

इस घटना में 5 युवकों को नक्सलबाड़ी थाने की पुलिस ने कल रात गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में अद्रिस नागासिया (  23 ), शेखर कुजूर ( 25 ), अभय नागासिया (  21 ) , निवासी न्यू चमता माटीगारा , ओम कृष्णा  (19 )  और गगन नागासिया ( 20 ) निवासी टाइपु टी गार्डन शामिल हैं।

आज आरोपियों   को सिलीगुड़ी हाई कोर्ट में पेश किया गया। जांच के लिए पुलिस ने हिरासत में लेने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है।  आरोपियों ने उस युवक को क्यों पीटा, पता नहीं चला है। नक्सलबाड़ी पुलिस पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *