नंदीग्राम : प्रिया नगर सहकारी समिति का चुनाव 21 को, भाजपा उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

Kolkata Hindi News, तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम के प्रिया नगर सहकारी समिति का चुनाव आगामी 21 जनवरी को होगा। बुधवार को इसके लिए भाजपा के कुल 12 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। गाजे बाजे के साथ पार्टी समर्थक सहकारी समिति के दफ्तर पहुंचे और अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया।

भाजपा नंदीग्राम मंडल दो के अध्यक्ष गौतम दास ने बताया कि कुल 12 उम्मीदवारों में दो महिलाओं के लिए सुरक्षित है और एक अनुसूचित जाति उम्मीदवार के लिए। रजिया खातून नामक एक मुस्लिम उम्मीदवार भी उनके 12 उम्मीदवारों में शामिल है I चुनाव 21 जनवरी को होगा। इस समिति के लिए माकपा के चार और तृणमूल कांग्रेस के 11 उम्मीदवार अब तक नामांकन दाखिल कर चुके हैं।दास ने कहा, “उन्होंने उम्मीद है चुनाव में भाजपा की जीत होगी। फिलहाल इस समिति पर किसी दल का कब्जा नहीं है। कमेटी इसकी निगरानी कर रही थी।” दूसरी ओर अन्य दलों के नेताओं ने भी समिति चुनाव में जीत का दावा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *