accident

नदिया : सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में शुक्रवार को एक कार और ट्रक की टक्कर में एक बच्चे समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा नकाशीपारा में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर टोल प्लाजा के पास हुआ। चश्मदीदों के अनुसार कार रायगंज से कोलकाता की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। सभी पीड़ित कार में सवार थे। उनकी पहचान अभी पता नहीं चल पाई है। चश्मदीदों ने बताया कि चल रहे सड़क मरम्मत कार्यो के चलते वाहन सिंगल लेन से चल रहे थे।

स्थानीय पुलिस ने दावा किया कि टोल प्लाजा के ठीक आगे सिंगल लेन वाहन की आवाजाही के कारण क्षेत्र में दुर्घटनाएं अक्सर होती हैं। स्थानीय सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की सुबह एक यात्री वाहन बेथुआधारी की ओर जा रहा था। उस समय बहरमपुर जा रही एक लॉरी की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे समेत 5 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं।

सड़क टोल से आगे सिंगल लेन हो जाने के कारण अक्सर कारें नियंत्रण खो बैठती हैं।  स्थानीय लोग यह भी सवाल कर रहे हैं कि ऐसे दुर्घटना संभावित क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस की निगरानी क्यों नहीं है। साथ ही उन्होंने सड़क का काम जल्द पूरा करने की भी मांग की है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि क्रेन को सूचना देने के बाद डेढ़ घंटे बाद क्रेन आई।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों ने मांग की है कि सिविक वोलेंटियर्स को यहां तैनात किया जाए और अगर जल्द ही सड़क का निर्माण हो जाए तो इस दुर्घटना से बचना संभव हो पाएगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *