प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के एक गांव में मंगलवार तड़के भीड़ ने 35 वर्षीय एक महिला की उसके दो साल छोटे दामाद के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध रखने के आरोप में पीट-पीटकर हत्या कर दी। महिला की पहचान नर्सबा बीबी के रूप में हुई है। 33 वर्षीय उनके दामाद मोफिजुल मंडल को भी पीटा गया था और अब वह सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। देर शाम तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। “हमने मोफिजुल मंडल द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। उसने अपने साले समेत चार लोगों के नाम लिए हैं। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। स्थानीय पुलिस स्टेशन हरिहरपारा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, जांच शुरू कर दी गई है और कुछ लोगों से पूछताछ की गई है।

ग्रामीणों का आरोप है कि जब उसके ससुर मुसाफ शेख काम के सिलसिले में बाहर जाते थे तो मोफिजुल मंडल उसकी सास से मिलने जाता था। सब्जी विक्रेता शेख लगभग 20 किमी दूर बरहामपुर शहर में रहता था। कुछ ग्रामीणों ने मोफिजुल को चेतावनी दी कि वह अपनी सास से मिलने न आए, जब उसका ससुर बाहर था। सोमवार को वह फिर आया। जब ग्रामीणों को पता चला कि मोफिजुल मंडल आ गया है और महिला का पति घर में नहीं है तो उन्हें शक हुआ।

जल्द ही कुछ ग्रामीण आधी रात के आसपास मौके पर जमा हो गए और खिड़की से अंदर झांक कर उन्हें देखा। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और भीड़ जमा हो गई। महिला और उसके दामाद पर बांस के डंडों और डंडों से हमला किया गया, जिससे दोनों को गम्भीर चोट लगी, इसके बाद अस्पताल ले जाने के क्रम में महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 14 =