मुर्शिदाबाद: लेस्बियन बताकर दो सहेलियों को 3 लोगों ने पीटा, रेप की कोशिश

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से एक अजीब मामला प्रकाश में आया है। देश में भले ही LGBT को मान्यता दे दी गई हो लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं जो इस तरह के रिश्तों को स्वीकार नहीं करते और समाज के लिए इसे पाप बताते हैं। पश्चिम बंगाल में ऐसा ही कुछ मामला आया है, जहां तीन लोगों ने मिलकर दो प्रेमी युवतियों को बुरी तरह पीटा।यही नहीं इनमें से एक के प्राइवेट पार्ट को इलेक्ट्रिक रॉड से जला भी दिया। साथ ही दोनों के साथ रेप करने की भी कोशिश की। बाद में मौके से फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल युवती को तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पीड़िता के परिजनों ने इसे लेकर तीन लोगों के खिलाफ सागरडिघी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि लड़कियों के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपी उनके रिश्तेदार ही हैं। जबकि, तीसरा आरोपी उनका पड़ोसी है। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश जारी है।

पीड़िता युवती ने बताया, ”रात को करीब 11 बजे मेरी गर्लफ्रेंड के दो रिश्तेदार अचानक से कमरे में आ गए। उसके साथ में पड़ोसी भी था। तीनों ने हमसे पूछा कि हम एक ही बेड पर क्यों सो रहे हैं? तब हमने कहा कि हम दोनों दोस्त हैं इसलिए लेकिन उन लोगों ने कहा कि हमें सब पता है तुम्हारे रिलेशनशिप के बारे में। फिर उन लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया।’ आरोपियों ने मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड का रेप करने की कोशिश भी की। हम दोनों ने उनका विरोध किया तो वे अंदर से इलेक्ट्रिक रॉड ले आए और मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

इसके बाद तीनों वहां से फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने हमें धमकी भी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वे हमें जान से मार डालेंगे। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, फरार एक आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित युवतियों के बयान ले लिए गए हैं। जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *