सिलीगुड़ी में अग्नि पीड़ित परिवारों से मिले सांसद राजू बिष्टा, सांसद निधि से आर्थिक सहायता के सौंपे चेक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा – रेल मंत्री रहते यहाँ के लोगों को जमीन का पट्टा दिए जाने के बारे में नहीं सोचा 

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के वार्ड नंबर 18 में हालही में हुई आगजनी में करीब 50 घर जलकर राख हो गये थे। दार्जिलिंग के सांसद राजू विष्टा ने शुक्रवार को आगजनी से प्रभावित इलाके का दौरा किया। उन्होंने अग्नि पीड़ितों से बात की और प्रत्येक को सांसद निधि से आर्थिक सहायता के चेक सौंपे। उनके साथ सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष, सिलीगुड़ी संगठनात्मक जिला भाजपा अध्यक्ष और माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी विधायक आनंदमय बर्मन सहित भाजपा नेता भी मौजूद थे।

आज अग्नि प्रभावित इलाके का दौरान करने के बाद सांसद राजू बिष्टा ने हर प्रभावित परिवार के साथ खड़े होने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि हाल ही में सिलीगुड़ी के रानाबस्ती इलाके में आग लगने से करीब 50 घर जलकर रख हो गया। आग लगने से 50 परिवार बेघर हो गए। मेयर गौतम देव ने उन्हें फिर से घर बनाने का आश्वासन दिया है।

हालांकि, चूंकि यह क्षेत्र रेलवे का है, मेयर ने वहां रहने वाले सभी लोगों को जमीन के पट्टे दिए जाने की मांग की। उस मुद्दे को उठाते हुए सांसद राजू बिष्टा ने आज  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा। उन्होंने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए  कहा, ‘कहा गया है कि जमीन नहीं देने पर मकान नहीं दिया जाएगा। लेकिन ममता बनर्जी खुद रेल मंत्री थीं, उन्होंने उस वक्त यहाँ के लोगों को जमीन का पट्टा दिए जाने का इंतजाम क्यों नहीं किया? हम आपके साथ हैं। हमारी तरफ से, जितना संभव हो सकेगा। हम हर संभव प्रयास करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *