कोर्ट में बेहोश होकर गिर पड़ी चुनावी हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता की मां

कोलकाता। चुनावी हिंसा में मारे गए कोलकाता के कांकुरगाछी से भाजपा कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की मां माधवी सियालदह कोर्ट में मंगलवार को गवाही देने के लिए पहुंची थीं। यहां अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ीं। एक दिन पहले के कलकत्ता के हाई कोर्ट के आदेश अनुसार उन्हें पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी। तुरंत मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें एनआरएस अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया। आज कोर्ट में उनका बयान रिकॉर्ड किया जाना था। नारकेलडांगा थाने की पुलिस ने उन्हें सुरक्षा दी है। उनके साथ बड़े बेटे विश्वजीत सरकार भी उपस्थित थे। सभी लोगों ने मिलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

सूत्रों ने बताया है कि सेहत बिगड़ने की वजह से फिलहाल बयान रिकॉर्ड करने की प्रक्रिया रोक दी गई है। उल्लेखनीय है कि 2021 के विधानसभा चुनाव का परिणाम दो मई को आया था। उसी दिन रात के समय कांकुरगाछी के शीतलातला लेन में रहने वाले अभिजीत सरकार को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया था।

खास बात यह है कि मौत से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव किया था जिसमें इस बात की आशंका जाहिर की थी और बताया था कि उनके पालतू कुत्ते को बर्बर तरीके से तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा है और अब उनकी बारी है। इस वीडियो के चंद घंटों के अंदर उन्हें भी उसी तरह से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था और पुलिस ने प्राथमिकी तक दर्ज करने से मना कर दिया था। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई घटना की जांच कर रही है। इस मामले में बेलियाघाटा से स्थानीय विधायक परेश पाल भी आरोपित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *