खड़गपुर कॉलेज के वार्षिक खेलकूद समारोह में शामिल हुए 400 से अधिक प्रतिभागी

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के विद्यासागर विश्वविद्यालय से सम्बद्ध खड़गपुर कॉलेज में आयोजित दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद समारोह में विद्यार्थियों व शिक्षकों तथा शिक्षकोत्तर कर्मियों समेत चार सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लेते हुए विभिन्न खेलों के माध्यम से अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। दो दिवसीय इस आयोजन के दौरान कुल 22 प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन किया गया था। समापन समारोह के दौरान प्राचार्य डॉ. विद्युत सामंत ने विजेता प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र के साथ पुरस्कार प्रदान किए।

समारोह को सफल बनाने में प्रात: विभाग की प्रभारी प्रो. शुक्ला साहा मंडल, आईक्यूएसी के संयोजक डॉ. ज्योर्तिमय प्रमाणिक, शिक्षक समिति के सचिव डॉ. राखाल चंद्र भुइयां, क्रीड़ा समिति के समन्वयक डॉ. संजय पासवान, प्रो. शंकर दास, महाविद्यालय परिचालन समिति के सदस्य डॉ. विमल कृष्ण दास, प्रो. रवीन्द्र चोंगदा, हिंदी विभाग के अध्यक्ष डॉ. पंकज साहा सहित अन्य अनेक शिक्षक व शिक्षकोत्तर कर्मियों का सहयोग रहा।

वार्षिक खेलकूद समारोह को लेकर विद्यार्थियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। अपने संबोधन में प्राचार्य डॉ. विद्युत सामंत ने कहाकि स्वस्थ तन-मन के लिए शिक्षा के साथ खेलकूद भी आवश्यक है। खासकर आज के तकनीकी युग में खेलकूद का महत्व और अधिक बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *