Mohan Bhagwat took too long to speak on Manipur incident: Tejashwi

मणिपुर की घटना पर बोलने में मोहन भागवत ने काफी देर कर दी : तेजस्वी

नयी दिल्ली/पटना। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के मणिपुर को लेकर दिए गए बयान पर आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि मणिपुर मामले पर मोहन भागवत देर से बोले हैं। तेजस्वी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, “प्रधानमंत्री तो हमेशा से मौन रहे हैं। सिर्फ मणिपुर घटना की बात नहीं है, किसानों पर हमला हुआ, पहलवानों के साथ शोषण हुआ। पीएम तो चुप रहे हैं।”

“मोहन भागवत बोले तो हैं, लेकिन देर से बोले हैं।” सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा है कि मणिपुर पूरे एक वर्ष से शांति की राह देख रहा है।

उन्होंने कहा, “उससे पहले दस साल वहां शांति रही। ऐसा लगा पुराना गन कल्चर समाप्त हो गया है। अचानक वहां पर उपज गया या उपजाया गया… उसकी आग में अभी तक चल रहा है। त्राहि त्राहि कर रहा है। कौन उस पर ध्यान देगा? प्राथमिकता देकर, उस पर विचार करना, ये एक कर्तव्य है।”

मोहन भागवत नागपुर में आरएसएस के एक कार्यक्रम के दौरान भाषण दे रहे थे। मणिपुर हिंसा पर विपक्ष सरकार पर पिछले साल से ही हमलावर है। प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस राज्य में हिंसा के एस साल बाद भी प्रधानमंत्री के वहां न जाने का मुद्दा उठाता रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *