भाजपा छोड़ तृणमूल में लौटे मोहम्मद यासीन

मालदा। रतुआ के दिग्गज भाजपा नेता मोहम्मद यासीन भाजपा छोड़कर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। मोहम्मद यासीन हाल ही में कोलकाता में राज्य तृणमूल नेता मुकुल रॉय की मौजूदगी में तृणमूल के दामन थामा। कंचनजंघा एक्सप्रेस से वे मालदा टाउन स्टेशन पर उतरे। मालदा टाउन स्टेशन पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक उनका स्वागत किया। गौरतलब है मोहम्मद यासीन की पत्नी पायल खातून तृणमूल द्वारा संचालित मालदा जिला परिषद की निर्वाचित सदस्य हैं।

आज मोहम्मद यासीन को बैंड पार्टी बजाकर, फूल माला पहनाकर और कार से रतुआ गया था. गौरतलब हो कि मोहम्मद यासीन पिछले साल बीजेपी में शामिल हुए थे। आज तृणमूल नेता मोहम्मद यासीन ने कहा, मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काम से प्रेरित हूं. मैंने हमेशा उनके आदर्शों का पालन किया है। इसलिए मैं एक बार फिर मुकुल रॉय का हाथ थामे तृणमूल में शामिल हो गया।

जिस तरह से राज्य भर में विकास हो रहा है, ग्रामीण बंगाल के लोगों को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल रहा है, वह सिर्फ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए है। मैंने जीवन भर उनके आदर्शों का पालन किया है। लोगों के जीवन में गलतियाँ हो सकती हैं। मैं तृणमूल परिवार का बेटा हूं। इसलिए मैं फिर से उस टीम में वापस आ गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *