मोहम्मद सलीम ने बताया नरेंद्र मोदी व ममता बनर्जी को एक सिक्के के दो पहलू

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन में माकपा नेता मोहम्मद सलीम ने नरेंद्र मोदी व ममता बनर्जी को एक सिक्के के दो पहलू बताया। मोहम्मद सलीम ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ ही केंद्र की भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना की। सिलीगुड़ी-सीपीआईएम के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने राज्य में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर पंचायत चुनाव समेत अभिषेक बनर्जी की जनसंपर्क कार्यक्रम को लेकर एक के बाद एक सवाल उठाये।

सोमवार को सिलीगुड़ी के अनिल विश्वास भवन में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने मोदी, शाह और ममता पर हमला बोलते हुए कहा, ‘सब एक गोआलेर गरू हैं।’ साथ ही तृणमूल के नवजोआर कार्यक्रम का मुद्दा उठाते हुए अभिषेक बनर्जी पर व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, ‘मोदी की नकल कर रहे हैं। छोटा मोदी बनने की कोशिश जारी है।’

बांग्लादेश में तस्करी से पहले ट्रक व पिकअप वैन समेत 49 भैस जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमा के फांसीदेवा ब्लॉक के मुरालीगंज चेकपोस्ट इलाके में विधाननगर थाना पुलिस के अभियान में 49 भैंसों से लदे एक ट्रक व 2 पिकअप वैन जब्त किये गये। घटना में 3 लोग गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि विधाननगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुरालीगंज चेकपोस्ट पर ट्रक व 2 पिकअप वैन को रोककर उनमें तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक से 33 व दोनों पिकअप वैन से 16 कुल 49 भैंसे बरामद हुई।

घटना में पुलिस ने तीनों वाहन चालकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम मनतोष कुमार राय, पप्पु मोहम्मद व बिप्लव सरकार हैं। बरामद भैंसो को उत्तर दिनाजपुर जिले से अस होते हुए बांग्लादेश में तस्करी की जा रही थी। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को सोमवार को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *