मोदी ने कहा- 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे, ममता बोलीं- बीजेपी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

कोलकाता। West Bengal Election : बंगाल चुनाव की घोषणा के बाद से ही विभिन्न राजनीतिक दलों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। एक तरफ बीजेपी विकास के दावे कर रही है तो दूसरी तरफ सत्तारूढ़ दल टीएमसी इसे चुनावी जुमला बता रही है। इस बीच बंगाल के खड़गपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे है। पीएम ने कहा, आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे।

पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।

ममता ने कहा-  बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वे जल्द ही हल्दिया बंदरगाह बेचने के लिए भी कहेंगे।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक चुनावी जनसभा में कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *