आम नागरिक बनकर मोदी, ममता को लिखा था पत्र’, बंगाली अभिनेता ने अब ट्रोलर को दिया जवाब

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बांग्ला अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। प्रोसेनजीत चटर्जी फूड डिलीवरी नहीं होने के कारण नाराज हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक खुला पत्र लिखा था। जिसको लेकर प्रोसेनजीत चटर्जी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था। अब अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। असल में फूड डिलीवरी ऐप फूड डिलीवरी की पुष्टि कर दी थी लेकिन खाना प्रोसेनजीत चटर्जी के पत्ते पर नहीं पहुंचा था।

सोशल मीडिया पर अभिनेता को ट्रोल कर कहा गया कि इतनी छोटी सी बात के लिए पीएम और सीएम को पत्र लिखना सही नहीं है। अब अभिनेता ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है, मैंने एक अभिनेता के रूप में नहीं, बल्कि एक आम नागरिक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी को ट्वीट किया था।”

प्रोसेनजीत ने कलकत्ता टाइम्स को बताया,”मैंने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी जी और हमारी सीएम ममता दी का जिक्र किया है क्योंकि मैं चाहता हूं कि सर्विस विभाग में लोग अधिक जिम्मेदार हों। इन दिनों, हम सभी कई तरह के ऐप्स पर निर्भर हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से उनका उपयोग करता हूं और इसकी सराहना भी करता हूं। लेकिन जो लोग ऐप के जरिए खाना या दवाएं डिलीवर रहे हैं, उन्हें और भी ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए।”

अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने आगे कहा, “अगर किसी को कोई दवा समय पर नहीं मिलती है, तो यह किसी के लिए घातक हो सकती है। हम आम तौर पर खाना तब ऑर्डर करते हैं जब हम घर पर खाना नहीं बनाने रहे हैं या फिर हमारे घर में कोई गेस्ट आते हैं। क्या होगा अगर खाना डिलीवर नहीं होता है लेकिन ऐप पर दिखाता है कि यह डिलीवर हो गया है? क्या लोगों को भूखा रहना चाहिए?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 1 =