Divya Pahuja:

अश्लील तस्वीरें दिखा मॉडल दिव्या ब्लैकमेल कर ऐंठती थी पैसे…

Model Divya used to extort money by blackmailing, गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा ने शहर के सेक्टर-14 के एक होटल में 27 वर्षीय पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। यह अपराध तब सामने आया जब होटल केCCTV में दो लोगों को महिला के शव को कंबल में घसीटते और BMW में अज्ञात स्थान पर ले जाकर ठिकाने लगाने की कोशिश करते हुए देखा गया। मुख्य आरोपी अभिजीत ने उसकी हत्या के पीछे के मकसद के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

गैंगस्टर संदीप गोदिला से कनेक्शन
महिला के गुरुग्राम के मोस्ट वांटेड गैंगस्टरों में से एक संदीप गोदिला के साथ रिलेशन के कारण मामला सनसनीखेज हो गया है, जिसके फर्जी मुठभेड़ मामले में दिव्या मुख्य आरोपी थी और उस समय उसकी प्रेमिका भी थी। गोदिला को 2016 में मुंबई में गुरुग्राम पुलिस अधिकारियों द्वारा एक कथित फर्जी मुठभेड़ में मार दिया गया था।

दिव्या मुठभेड़ मामले में आरोपी थी और तब से सात साल जेल में रही और पिछले साल ही जमानत पर बाहर आई थी। 6 फरवरी, 2016 को अंधेरी के एक होटल के कमरे में कथित फर्जी मुठभेड़ में मुंबई एटीएस (आतंकवाद-रोधी दस्ते) द्वारा उनकी मां और पांच गुरुग्राम पुलिस अधिकारियों के साथ मामला दर्ज किया गया था।

दिव्या ने आरोपी को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठे

पूछताछ के दौरान, अभिजीत ने दावा किया कि दिव्या ने अपनी जीवनशैली को बनाए रखने के लिए उससे पैसे ऐंठने के लिए उसकी कुछ स्पष्ट तस्वीरों का इस्तेमाल किया था और अब वह उन तस्वीरों के आधार पर और भी अधिक रकम वसूलना चाहती थी। पुलिस ने कहा कि अभिजीत ने उससे कई बार उन तस्वीरों को हटाने के लिए कहा, जिससे उसने इनकार कर दिया।

हत्या की ओर ले जाने वाली घटनाएँ

2 जनवरी के शुरुआती घंटों में, वे दोनों एक अन्य व्यक्ति के साथ सिटी पॉइंट होटल पहुंचे, जो अभिजीत का मालिक है और एक कमरे में रुके। यह इस कमरे के बाहर था, जहां सीसीटीवी में दो लोगों को दिव्या के शव को होटल के बाहर खड़ी बीएमडब्ल्यू में घसीटते हुए देखा गया था।

अभिजीत ने कमरे में पुलिस को बताया कि वह दिव्या के फोन से उन तस्वीरों को हटाना चाहता था लेकिन उसने पासवर्ड साझा करने से इनकार कर दिया जिसके बाद उसने उसे गोली मार दी और शव को अपनी कार की डिग्गी में ले जाने के लिए होटल के कर्मचारियों – हेमराज और ओम प्रकाश की मदद ली। फिर उन्होंने हेमराज और ओम प्रकाश से शव को कार में ले जाकर ठिकाने लगाने को कहा। यह पता लगाने के लिए आगे की पूछताछ जारी है कि शव को कहां फेंका गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *