विधायक शंकर घोष को मिली सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के विधायक शंकर घोष को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली। विधायक ने शनिवार को सिलीगुड़ी थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। विधायक का आरोप है कि 27 तारीख को उन्होंने सोशल मीडिया पर कालियागंज में नाबालिग की मौत और बाद में एक युवक की मौत को लेकर पोस्ट किया था।

पोस्ट में एक कमेंट के साथ आया कि विधायक को गिरफ्तार कर मौत की सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने उस प्रोफाइल के खिलाफ शिकायत की जिससे यह बयान आया है। सिलीगुड़ी के बीजेपी विधायक शंकर घोष ट्विटर पर किसी ने इस तरह चेतावनी दी है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

तृणमूल नेता के घर बम विस्फोट, भाजपा पर लगा आरोप

कूचबिहार। पंचायत चुनाव करीब आते ही कूचबिहार में बमबारी का सिलसिला शुरू हो गया। गुरुवार रात के अंधेरे में इलाके के तृणमूल नेता के घर बम धमाका हुआ। घटना माथाभंगा 1 ब्लॉक के पचगर ग्राम पंचायत के बाइशगुड़ी इलाके में हुई। मालूम हो कि दोपहर 12.30 बजे के करीब कुछ बदमाशों ने क्षेत्रीय तृणमूल मजदूर संगठन के उपाध्यक्ष रमन प्रमाणिक के घर पर बम फेंका। बम विस्फोट से घर की टीन की बाड़ और टीन का गेट भी टूट गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

वहीं परिजन इस घटना से डरे हुए हैं। घटना की खबर मिलने के बाद रात में माथाभंगा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बिखरे हुए बम उपकरण को बरामद किया। तृणमूल नेता और पचागर क्षेत्र के तृणमूल कार्यकर्ता संगठन के उपाध्यक्ष रमन प्रमाणिक ने कहा कि मैं पास के एक गैरेज में था। मुझे एक आवाज सुनाई दी। कुछ देर बाद घर से फोन आया तो घर आकर देखा कि मेरे घर के पास मेरी जान लेने की कोशिश में बम फेंका गया है।

पचागर क्षेत्र तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष संजय बिस्वास और तृणमूल के अन्य नेता रमन प्रमाणिक के घर पहुंचे। हालांकि भाजपा के माथाभांगा नंबर 4 मंडल अध्यक्ष शेखर रॉय ने भाजपा पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने दावा किया कि पचागर ग्राम पंचायत में तृणमूल में तीन गुट हैं। उन्हीं के आपसी रंजिश के कारण यह घटना हुई है, वे खुद भाजपा के नाम पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा बम व बंदूक की राजनीति नहीं करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *