तृणमूल को हराने के लिए मिथुन ने भाजपा-माकपा-कांग्रेस एकजुटता की वकालत की

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आसन्न पंचायत चुनाव से पहले भाजपा के दिग्गज नेता और चर्चित अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल में माकपा और कांग्रेस को भी भाजपा के साथ एकजुट होकर तृणमूल के खिलाफ मुकाबला करने की वकालत की है। मध्य बंगाल का सफर पूरा कर वह आसनसोल पहुंचे। उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी थे। उन्हीं की मौजूदगी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मिथुन चक्रवर्ती ने उक्त बातें कही है।

उनसे पूछा गया था कि तृणमूल के खिलाफ मुकाबले के लिए माकपा और कांग्रेस को भाजपा के साथ एकजुट होना चाहिए या नहीं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जब पश्चिम बंगाल में वाम दलों का शासन था तब उन्हें हटाने के लिए सभी पार्टियों ने एकजुटता दिखाई थी। तब भारतीय जनता पार्टी छोटी ताकत थी लेकिन तृणमूल कांग्रेस के लिए मददगार थी।

उसी तरह से आज के समय में भी तृणमूल को हटाने के लिए सभी दलों को एकजुट होना ही चाहिए। हालांकि माकपा और कांग्रेस के संभावित महागठबंधन के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसी बातें सार्वजनिक तौर पर नहीं की जाती हैं। उल्लेखनीय है कि मिथुन चक्रवर्ती पिछले चार दिनों से राज्य के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *