‘ओ ओभागी’ के लिए मिथिला को मिला दादा साहेब फाल्के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

Kolkata Hindi News : 14 दादा साहेब फाल्के पुरुस्कार की घोषणा की गई। बांग्ला फिल्म ‘ओ ओभागी’ के लिए राफियात राशिद मिथिला को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्रदान किया गया। गौरतलब है कि ‘ओ ओभागी’ फिल्म शरतचंद्र चट्टोपाध्याय की लघु कथा “ओभागीर स्वोर्गो ” पर आधारित है।

फिल्म का निर्माण स्वभूमि एंटरटेनमेंट के बैनर तले डॉ. प्रबीर भौमिक ने किया है जबकि निर्देशन अनिर्बान चक्रवर्ती ने किया है। पुरुस्कार पाने के बाद मिथिला ने कहा कि वो यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश है और इसके लिए सभी फिल्म यूनिट व दर्शकों का आभार व्यक्त करती है।

एक बांग्लादेशी अभिनेत्री को जिस प्रकार से आप सबने प्यार और समर्थन दिया गया है वो मेरे लिए बहुत ही भावुक भरा है। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह उनके लिए बहुत प्रेरक क्षण है क्योंकि फिल्म पहले से ही अच्छा कारोबार कर रही है उसमें से मुख्य कलाकार को अवार्ड मिलना हमारा मनोबल ऊंचा करने वाला है।

Mithila received Dadasaheb Phalke Best Actress Award for 'O Obhaagi'

डॉ. प्रबीर भौमिक के अनुसार मिथिला ने जितना अच्छा अभिनय किया है उसके लिए वह यह अवार्ड की हक़दार है और मैं उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूँ और साथ ही पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूँ।

मिथिला एक प्रसिद्द बांग्लादेशी अभिनेत्री है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वो बांग्लादेशी फिल्मों के साथ ही भारत की क्षेत्रीय बांग्ला फिल्मों में भी सक्रीय है और आने वाले समय में कई और बांग्ला फिल्मों में काम करती हुई दिखाई देंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *